Categories
Other

कभी टीम में की थी छक्को की बारिश, अब मचाने जा रहे हैं फिल्मो में धमाल

कभी टीम में की थी छक्को की बारिश, अब मचाने जा रहे हैं फिल्मो में धमाल यह बड़ा भारतीय क्रिकेटर. क्रिकेट से रिटायर लेने के बाद फिल्मों में एंट्री लेने वाले एक और जबरदस्त खिलाड़ी की, तो आपको बता दें कि इससे पहले भारतीय क्रिकेट टीम के मशहूर गेंदबाज श्रीसंत फिल्मों में अपनी किस्मत आजमा चुके हैं. आइये बताते हैं उस खिलाड़ी का नाम जो फिल्मो में आ रहे हैं.

श्रीसंत और वे लगभग सफल ही साबित हुए हैं, उन्होंने जहां साउथ में टीम 5 नाम की जबरदस्त फिल्म की वहीं बॉलीवुड में उन्होंने अक्सर टू जैसी फिल्मों में काम किया है. वहीं अब क्रिकेट टीम का एक और जबरदस्त दिग्गज खिलाड़ी फिल्मों में एंट्री लेने जा रहा है. आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के मशहूर गेंदबाज हरभजन सिंह जिन्हें प्यार से लोग भज्जी भी कहते हैं, वे क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद फिल्मों में एंट्री लेने जा रहे हैं. आपको बता दें कि साउथ की अपकमिंग तमिल फिल्म डिक्की लोना में वे एक महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे.और इस फिल्म से जारी हुए उनके एक नए लुक ने भी सोशल मीडिया पर धूम मचा रखी है. आपको बता दें कि साउथ के बाद वे बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ सकते हैं. इस फिल्म में आपको मुख्य भूमिका में संथानम दिखाई देंगे.

हरभजन ने आखिरी बार टीम इंडिया के लिए 2016 में ढाका में टी20 इंटरनैशनल मैच खेला था. उनके नाम 103 टेस्ट में 417 और 236 वनडे इंटरनैशनल मैचों में 269 विकेट दर्ज हैं. वह आईपीएल में चेन्नै सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के लिए खेल चुके हैं.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *