Categories
Other

भारतीय क्रिकेट टीम को लगा बड़ा झटका, चोटिल हुआ ये बड़ा खिलाड़ी

भारतीय कप्तान विराट कोहली की अगुआई में टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज के खिलाफ 2-1 टी20 सीरीज अपने नाम की थी और अब उनकी नजर वनडे सीरीज पर टिक गई है.  जो 15 दिसंबर से शुरू होगी. पहले वनडे मैच के लिए टीम चेन्नई भी पहुंच गई है, लेकिन इसी बीच भारतीय फैंस और टीम के लिए एक बुरी खबर सुनने में आ रही है. आइये जानते हैं पूरी बात.

आपको बता दें कि भारत के स्टार तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार एक बार फिर चोटिल हो गए हैं और उनका वनडे सीरीज खेलना अब बिल्कुल मुश्किल सा लग रहा है. जो खुद चोट से उबरने के बाद दिल्ली के लिए एक रणजी मैच में मैदान पर उतरे थे. हालांकि अभी तक भुवनेश्वर कुमार के चोटिल होने के बारे में BCCI की ओर से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. आपको बता दें कि भुवी इसी साल अगस्त में भी चोटिल हुए थे, जिसके बाद उन्हें काफी समय तक टीम से बाहर रहना पड़ा. जिसके बाद वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज से उन्होंने मैदान पर वापसी  की.

हैदराबाद में टी20 मैच खेलने से पहले उन्होंने पिछली बार इंटरनेशनल मुकाबला पोर्ट ऑफ स्पेन में 14 अगस्त को वेस्टइंडीज के खिलाफ खेला था. हालांकि इस बीच उन्‍होंने दो घरेलू मैच भी खेले.
ऐसी भी खबरें भी आ रही हैं कि उनकी जगह नवदीप सैनी को टीम में शामिल किया जा सकता है. वनडे क्रिकेट में इंटरनेशनल स्तर पर कदम रखने की कोशिश में लगे नवदीप फिलहाल दिल्ली की ओर से रणजी ट्रॉफी खेल रहे हैं. केरल के खिलाफ मैच में नवदीप हालांकि कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *