Categories
Other

मियांदाद के बयान पर इस भारतीय खिलाड़ी ने दिया जवाब…

पीसीबी अध्यक्ष एहसान मनी के बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान जावेद मियांदाद ने भी शुक्रवार को हिंदुस्तान को लेकर विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा कि आईसीसी को दूसरी टीम को असुरक्षित भारत का दौरा करने से रोकना चाहिए. मियांदाद ने एक इंटरव्यू में कहा है, ‘पाकिस्तान नहीं बल्कि भारत असुरक्षित है. इसी बात का जवाब भारतीय खिलाड़ी ने दिया हैं.

जावेद मियांदाद ने कहा की यहां पर्यटक असुरक्षित हैं. इंसान होने के नाते हमें इसके खिलाफ खड़ा होना चाहिए और इसका विरोध करना चाहिए. पूरी दुनिया देख रही है कि भारत में क्या हो रहा है? मैं पाकिस्तान की ओर से बात कर रहा हूं और मेरा मानना है कि भारत के साथ सभी तरह के खेल संबंध खत्म कर दिए जाने चाहिए. सभी देशों को भारत के खिलाफ कड़ा कदम उठाना चाहिए. पूर्व भारतीय क्रिकेटर विनोद कांबली ने जावेद मियांदाद को कड़े शब्दों में जवाब दिया है. पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर मियांदाद ने मांग की थी कि आईसीसी को भारत में इंटरनैशनल मैचों की मेजबानी पर रोक लगानी चाहिए. उन्होंने कहा था कि भारत विदेशी क्रिकेटरों के लिए सुरक्षित नहीं है. अब 47 वर्षीय कांबली ने उन्हें सोशल मीडिया पर जवाब दिया.

भारत के लिए 104 वनडे इंटरनैशनल और 17 टेस्ट मैच खेल चुके कांबली ने शनिवार को ट्विटर पर लिखा, ‘मियांदाद, आपकी उंगली करने की आदत गई नहीं. अभी रिटायरमेंट के बाद भी जारी है. हमारा देश सुरक्षित है और हमने हर मेहमान देश को सर्वश्रेष्ठ सुरक्षा दी है. आपको यह देखना चाहिए कि कौन सा दूसरा देश अब पाकिस्तान आना चाहता है.’


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *