Categories
Other

शाहरुख खान ने अमिताभ बच्चन की दिवाली पार्टी में आग में कूदकर बचाई इस ख़ास शख्स की जान

बॉलीवुड के ‘शहंशाह’ अमिताभ बच्चन ने दो साल बाद अपने घर ‘जलसा’ में दिवाली सेलिब्रेशन पार्टी का आयोजन किया था पर पार्टी दौरान वंहा एक बड़ा हादसा हो गया था। पार्टी के दौरान ऐश्वर्या राय की मैनेजर अर्चना सदानंद के लहंगे ने आग पकड़ ली थी । उनको मुसीबत में देख शाहरुख खान ने हिम्मत और दिलेरी दिखाते हुए अर्चना को आग से दूर किया । अभी वह मुंबई में नानावटी हॉस्पिटल के आई. सी. यू में भर्ती हैं ।

इस हादसे कि खबर की पुष्टि कोरियोग्राफर-डायरेक्टर फराह खान ने दी उन्होंने ने एक अखबार की कटिंग शेयर करते हुए शाहरुख खान का धन्यवाद किया है, फराह ने लिखा, “शाहरुख खान, मोहब्बत मैन से सुरक्षा तक. मैं अर्चना के जल्दी ठीक हो जाने के लिए प्रार्थना करती हूं.”

पार्टी में अर्चना का लहंगा आग कि चपेट में आ गया और देखते ही देखते आग बढ़ने लगी, तभी शाहरुख खान ने दिलेरी दिखाते हुए अर्चना को बचाने के लिए कूद गए। ऐसा बताया जा रहा है कि अर्चना का करीब 15 फीसदी शरीर आग की चपेट में आ जाने से झुलस गया हैं तो वन्ही शाहरुख को भी थोड़े-बहुत चोटे आयी हैं ।

लंबे समय से ऐश्वर्या की मैनेजर हैं अर्चना

अर्चना सदानंद लंबे समय से बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन की मैनेजर हैं, और वो ऐश्वर्या के काम से जुड़े कई अहम फैसले लेने में अहम भूमिका निभाती हैं ।

एक खबर के अनुसार पता चला है कीअर्चना अपनी बेटी के साथ दिवाली पार्टी में आई थीं, वो कोर्टयार्ड में थीं कि तभी अचानक उनके लहंगे ने आग पकड़ ली थी । इसके बाद वो मदद के लिए चिल्लाने लगीं, लेकिन वहां खड़े लोग समझ नहीं पा रहे थे कि वे क्या करें तब इसी बीच शाहरुख वहां भागते हुए आए और वह अपनी  जैकेट उतारकर आग बुझाने की कोशिश करने लगे, पर इस दौरान आग की लपटें उनकी ओर भी आईं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *