Categories
Other

बारिश नहीं इस बड़ी वजह के कारण रद्द हुआ T20 मैच!

भारत और श्रीलंका के बीच रविवार को तीन मैचों की टी-20 सीरीज का पहला मुकाबला रद्द हो गया. आपको बता दें की यह मुकाबला गुवाहाटी के बरसापारा क्रिकेट स्टेडियम में तय समयानुसार शाम सात बजे शुरू होने वाला था, लेकिन बताया जा रहा हैं बारिश की वजह साल के पहले मुकाबले पर पानी फिर गया. 6:30 बजे टॉस हुआ. भारत ने इस मुकाबले में टॉस जीतकर श्रीलंका को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया. लेकिन जैसे ही टॉस हुआ बारिश शुरू हो गई. मगर बारिश ज्यादा भारी नहीं थी. इसलिए कुछ देर के बाद बारिश रुक गई. बारिश रुकने के बाद सभी को उम्मीद थी कि मुकाबला जल्दी शुरू होगा. लेकिन ऐसा नहीं हुआ. आइये आपको बताते है किस वजह के कारण मैच को रद्द किया.

बारिश रुकने के बाद जब ग्राउंड स्टाफ ने पिच पर ढके कवर्स हटाए तो पिच कुछ जगहों पर पानी गिर गया था. अब यह पानी पिच पर कैसे चला गया तो आपको बता दें की कवर्स कहीं से फटे हुए थे या हटाते समय पानी गिर गया जो भी हो लेकिन यह बड़ी चूक हुई. इसलिए बारिश रुकने के बाद भी मैच नहीं हो सका. हालांकि बाद में ग्राउंड स्टाफ ने पिच और मैदान को सही करने की बहुत कोशिश की. लेकिन पिच खेलने लायक नहीं हो सकी. मैच नहीं होने से दर्शक काफी निराश हुए.

भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज का अब दोनों टीमों के बीच सीरीज का दूसरा मुकाबला सात जनवरी दिन मंगलवार को इंदौर में खेला जाएगा. इससे पहले भारतीय कप्तान विराट कोहली इस मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *