Categories
News

कोरो’ना वायरस ने मंत्रालयों तक दी द’स्तक, उड्डयन मंत्रालय के राजीव गांधी भवन किया गया सी’ल

कोरो’ना दिल्ली के अंदर एक बार फिर तेजी के साथ अपने पैर पसार रहा है. कल कोरो’ना ने राष्ट्रपति और सचिवालय में दस्तक दी थी. आज कोरो’ना वायरस ने एक और सरकारी दफ्तर को अपना ठिकाना बना लिया है.

आज कोरो’ना नागरिक उड्डयन मंत्रालय तक पहुंच चुका है. वहां का एक कर्मचारी कोरो’ना वायरस से संक्रमित पाया गया है. मंत्रालय ने बुधवार को बताया कि 15 अप्रैल को कार्यालय आया मंत्रालय का एक कर्मचारी कोरो’ना संक्रमित है. मंत्रालय ने कहा कि संक्रमित कर्मचारी के संपर्क में आए सभी सहयोगियों से एहतियातन खुद को पृथक करने को कहा गया है. साथ ही नागरिक उड्डयन मंत्रालय के राजीव गांधी भवन को सील किया गया है.

मंत्रालय ने ट्विटर पर कहा कि, ‘गत 15 अप्रैल को कार्यालय में आए मंत्रालय का एक कर्मचारी 21 अप्रैल को कोरो’ना वायरस से संक्रमित पाया गया है. परिसर में सभी आवश्यक दिशा निर्देशों का कड़ाई से पालन किया जा रहा है.’

नागरिक उड्डयन मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने एक ट्वीट में कहा कि, ‘हम नागरिक उड्डयन मंत्रालय में उस सहयोगी के साथ खड़े हैं. जो कोरो’ना वायरस से संक्रमित पाया गया है और उन्हें सभी संभव चिकित्सा मदद उपलब्ध कराई जा रही है. जो भी संक्रमित पाए गए कर्मचारी के संपर्क में थे वे सभी आवश्यक दिशा निर्देशों का पालन करें. मैं उनके जल्द स्वस्थ्य होने की कामना करता हूं।’

सरकार आज कोरो’ना के टाइम सभी कोरो’ना पीड़ित के साथ खड़ी है और उनका पूरा इलाज करवा रही है. लेकिन फिर भी कुछ लोग इस बात के इतर ही सोचते है और आज कोरो’ना फैला भी उन्ही लोगों की वजह से है. जिन्होने कोरो’ना होने की बात छुपाई है. आज देश उसकी भरपाई कर रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *