Categories
Other

राजस्थान में ना’बालिक के साथ गैं’गरे’प के बाद गहलोत सरकार नि’शाने पर, ट्विटर पर हुआ ट्रेंड ‘श’र्म करो गहलोत’

राजस्थान में कोरोना को लेकर पहले ही हाहाकार मचा हुआ हैं. अब राजस्थान से एक और खबर आ रही हैं. राजस्थान के टोंक से एक गैं’गरे’प के’स सामने आया है. जिसको लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के खि’लाफ विपक्ष ह’मला’वार होता दिख रहा हैं. और इसी के साथ ट्विटर पर भी उन पर लोग ह’मलाव’र हैं.

राजस्थान के टोंक में नाबालिग से गैं’गरे’प मा’मले में पुलिस-प्रशासन की लापरवाही और प्रदेश में कानून व्यवस्था को लेकर बीजेपी के दिग्गज नेता ने सीएम गहलोत को कट’घरे में खड़े कर रहें हैं. कोरोना की वजह से लॉक डाउन होने के बाद भी राजस्थान से शर्मसार कर देने वाली खबर ने अशोक गहलोत और उनके प्रशासन को लेकर उँगलियाँ उठाई हैं और उठाना भी चाहिए. अशोक गहलोत से न तो कोरोना संभल रहा हैं और सब कुछ बं’द होने के बाद भी नाबालिग के साथ रे’प हो रहें हैं जो की बहुत शर्म की बात हैं.

वहीँ 5 मई को ना’बालि’ग के साथ हुए सामू’हिक बला’त्का’र मा’मले में जब जांच अधिकारी उसका बयान लेने पहुंचे तो उन्होंने भी उसको ध’म’का कर बयान द’र्ज किया हैं ये आ’रोप लगा है उस अधिकारी के उपर. इतना ही नहीं महिला चिकित्सक की ओर से भी उस लड़की की उम्र बढ़ा के बताने के आ’रोप भी है.

आपको बता दें कि टोंक सांसद सुखबीर सिंह जौनापुरिया, मालपुरा विधायक कन्हैयालाल चौधरी तथा पूर्व विधायक उनियारा राजेंद्र गुर्जर सहित करीब 4 दर्जन लोगों के खिला’फ एफ’आई’आर द’र्ज की थी. क्योकि इन लोगों ने ध’रना दिया था और मां’ग की थी कि जाँच अधिकारी और चिकित्सक को बदला जाए लेकिन इन सबके उपर वहां की सरकार ने कार्यवाई की थी.

अशोक गहलोत अब क्या कदम उठाते है या नहीं ये भी देखने वाली बात हैं क्योकि लोगों ने मांग की है कि आ’रोपि’त अधिकारीयों को बदला जाये तो उल्टा उन पर ही कार्य’वाई हो गई है. तो अब राजस्थान की सरकार क्या करती है इस नाबालिग के साथ हुए दु’ष्कर्म को लेकर क्या उसको इन्साफ देगी राजस्थान की कांग्रेस सरकार या नहीं ?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *