Categories
News

योगी सरकार से Y श्रेणी की सुरक्षा प्राप्त मुलायम सिंह यादव की छोटी बहु अपर्णा यादव ने फिर साधा पार्टी पर निशाना, कहा सपा में..

उत्तरप्रदेश में समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव के घर के अंदर चल रही आंतरिक कलह खत्म होने का नाम नहीं ले रही है जिससे उनकी मुश्किलें बढ़ी हुई है. पहले मुलायम सिंह के छोटे भाई शिवपाल यादव ने सपा पार्टी से नाता तोड़ते हुए खुद की अलग पार्टी बनाकर अखिलेश यादव को बड़ा झटका दे दिया था और लोकसभा चुनाव में अपने प्रत्याशी भी मैदान में उतारे, जिससे सपा को भारी नुकसान हुआ.

जानकारी के लिए बता दें शिवपाल यादव के अलग होने के बाद मुलायम सिंह का परिवार चर्चा में आ गया था वहीं दूसरी तरफ मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव भी समाजवादी पार्टी पर अक्सर हमलावर रहती हैं और निशाना साधती रहती हैं. इतना ही नही अपर्णा यादव को अभी हाल ही में योगी सरकार ने Y श्रेणी की सुरक्षा भी मुहैया करवाई थी. इसी बीच उन्होंने एक बार फिर समाजवादी पार्टी पर बड़ा हमला बोला है.

दरअसल पिछले महीने यूपी सरकार की तरफ से अपर्णा यादव को वाई श्रेणी की सुरक्षा दी गयी थी तो यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि “उनको सुरक्षा प्रदान करना 500 फीसदी बीजेपी की ही चाल है.”वहीँ जब अपर्णा यादव ने जब पूछा गया था कि क्या आप अभी भी सपा के साथ हैं तो उन्होंने कहा था “हां, मैं 2016 में ‘नेताजी’ (मुलायम सिंह यादव) के निर्देश पर पार्टी में शामिल हुई थी और पार्टी की प्राथमिक सदस्य हूं.”

गौरतलब है कि अपर्णा यादव ने इस दौरान समाजवादी पार्टी की आलोचना करने से भी नहीं चूकी. सपा पार्टी की आलोचना करते हुए अपर्णा यादव ने कहा था कि “सपा में अनुशासन की कमी है. पार्टी कार्यकर्ताओं को पार्टी के संविधान, सपा की विचारधारा और समाजवाद के बारे में जानना चाहिए. ‘नेताजी’ ने हमेशा पार्टी में अनुशासन के बारे में बात की. अब पार्टी में महिलाओं का क्या स्थान है?”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *