Categories
News

फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप ने आर्थिक पैकेज को लेकर साधा पीएम मोदी पर निशाना तो लोगों ने ढंग से लगा दी क्लास

12 अप्रैल को शाम को 8 बजे देश को संबोधित करते हुए कोरोना के चलते बड़े ऐलान किये. उन्होंने देश को संबोधित करते हुए बहुत बड़ा ऐलान किया जिसके बारे में किसी ने सोचा भी नहीं होगा. दरअसल लॉकडाउन की वजह से देश की अर्थव्यवस्था और सारे कामकाज डगमगा गये हैं. जिसके चलते सरकार ने 20 लाख करोड़ रूपये के आर्थिक पैकेज का ऐलान किया.

जानकारी के लिए बता दें पीएम मोदी के इस ऐलान के बाद वामपंथी गैंग ने निशाना साधना शुरू कर दिया है. जहाँ एक तरफ पीएम मोदी देश के नागरिकों को इस वायरस से बचाने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं वहीँ पीएम मोदी के इस ऐलान के बाद फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप ने पीएम मोदी पर निशाना साधना चाहा लेकिन उनके लेने के देने पड़ गये.

दरअसल अनुराग कश्यप ने सरकार के इस आर्थिक पैकेज के ऐलान के बाद ट्वीट करते हुए लिखा कि “जो १५ लाख रुपए अकाउंट में नहीं पहुँचे उन्ही को जोड़ जोड़ के यह पैकिज बनाया है। आज ही के दिन के लिए तो जोड़ रहे थे,पिछले छह सालों से।अब यह पैकिज भी आगे जोड़ा जाएगा और जोड़ते जोड़ते हम पाँच ट्रिल्यन देखना कितनी जल्दी पहुँचेंगे। इसको कहते हैं दूरदर्शी ।अंग्रेजों के लिए Visionary ।.” उनके इस ट्वीट के बाद लोगों ने उन्हें निशाने पर ले लिया और फिर उन्हें जो जो कहा बताते हैं आपको…

इस शख्स ने अनुराग को जवाब देते हुए लिखा कि मेरे यहाँ टॉयलेट साफ़ करने की नौकरी खाली है मैं 15 लाख आपके खाते में जमा कर दूंगा.

इस शख्स ने लिखा कि भिखारियों को मुफ्त खाने की आदत पड़ गयी थी अब वो मुफ्त का टुकड़ा नही मिल रहा है इसलिए टांग ऊपर कर भोंक रहे हैं.

इस शख्स ने लिखा है कि जिस दिन आलू से सोना बनेगा उस दिन 15 लाख भी आ जायेंगे.

इस तरह लोग अनुराग कश्यप के मजे ले रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *