Categories
Entertainment

अनुपम खेर ने शेयर किया एक ख़ास वीडियो, लिखा ‘ शुक्रिया मेरे यंग दोस्त, तुम बेस्ट हो ‘

कोरो’ना वायरस के प्रकोप के चलते पूरे देश में लॉकडाउन जारी है, ऐसे में लोगों को घर से न निकलने के सख्त निर्देश दिए गए हैं. हालांकि इसके बाद भी कई लोग किसी न किसी वजह से सड़क पर नजर आ रहे हैं. जो की इस वक़्त एक अप’राध है कोरो’ना जैसी महा’मा’री से अपना देश जूझ रहा हैं और पीएम मोदी से लेकर और भी कई बड़ी हस्तियाँ लोगों को ये समझाने में लगी हैं कि आप लोग घर पर रहें और बाहर न निकले. इस में बॉलीवुड इंडस्ट्री के गई दिग्गज अभिनेता भी इस मुहीम से जुड़ते हुई नजर आ रहें हैं.

कोरो’ना वायरस के साथ देश के पीएम के अलावा बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई अभिनेता और अभिनेत्री भी अपने अपने तरीके से लोगों को घर के अंदर रहने के लिए बार बार प्रेरित करती रहती हैं. लेकिन कुछ लोगों को ये बात समझ ही नहीं आ रही उन्होंने कसम खा रखा हैं कि वो घर के बाहर निकलेंगे जरुर. बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार हो या फिर सलमान खान या प्रियंका चोपड़ा ये सब लोग आज देश के लोगों से अपेल कर रहें है कि आप लोग घर में रहें और सुरक्षित रहें.

आज इस लिस्ट में एक और बॉलीवुड अभिनेता का नाम जुड़ता नजर आ रहा है और वो नाम है अनुपन खेर का जिनको लोग मोदी भक्त भी कहते हैं. और कहना भी चाहिए क्योकि अगर मोदी ने इतने अच्छे काम देश के लिए किये हैं और कोई शख्स उसकी तारीफ करता है तो उसमे कोई गुरेज नहीं हैं. बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने कोरो’ना वायरस के बचाओ को लेकर और लोगों को घर में रुकने के लिए आग्रह करने के लिए उन्होंने एक विडियो शेयर किया है जो कि काफी ज्यादा तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं.

दरअसल अनुपम खेर ने जो विडियो शेयर किया हैं वो एक बच्चे का वीडियो है. वीडियो वाला बच्चन इस लॉकडाउन को लेकर काफी गंभीर है. इसके साथ ही इस वीडियो को शेयर करते हुए अनुपम खेर ने बच्चे की जमकर तारीफ भी की है. सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं. याद दिला दें कि पीएम नरेंद्र मोदी ने 21 दिन के लॉकडाउन के लिए आदेश दिए थे. जिसका कुछ लोग तो पालन कर रहें है लेकिन कुछ लोग पूरी तरह से धज्जि’यां उड़ाने में लगे हैं. तो उन लोगों को देश के नागरिक होने की थोड़ी जिम्मेदारी उठानी चाहिए और देश के लिए अपने आपको अपने घर में कुछ दिनों के लिए कैद कर लें या अपने आपको घर से बाहर न निकलने दें. उसमे उनको भी फायदा और देश के अंदर कोरो’ना को भी रोका जा सकेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *