Categories
Other

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन अस्पताल में भर्ती, कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे अमिताभ बच्चन

बीती रात बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को ख़राब तबियत की वजह से मुंबई के नानावती अस्तपाल में भारती कराया गया. बॉलीवुड के लिए ये साल बहुत ही बुरा साबित हुआ है. इसलिए जैसे ही अमिताभ के अपताल में भारती होने की खबर आई, देश में उनके लिए दुआओं का दौर शुरू हो गया. अमिताभ बच्चन ने खुद ट्वीट कर जानकारी दी कि वो कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं इस वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा. उन्होंने ये भी बतया कि उनकी हालत पूरी तरह से ठीक है. अमिताभ बच्चन के साथ उनके बेटे अभिषेक बच्चन को भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. हालाँकि राहत की बात ये रही कि ऐश्वर्या राय और जया बच्चन की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है. अमिताभ बच्चन की पोती आराध्या बच्चन की कोरोना रिपोर्ट भी निगेटिव आई है.

नानावती अस्पताल की तरफ से बयान जारी कर बताया गया कि अमिताभ बच्चन की हालत अब स्थिर है. पहले उनके ऑक्सीजन का लेवल 90 के आस-पास चला गया था लेकिन अब वो वापस 95 के आस-पास है. 78 वर्षीय अमिताभ बच्चन को लीवर की दिक्कत सहित कई स्वास्थ्य समस्याएं हैं. ऐसे में कोरोना पॉजिटिव निकलने पर उन्हें अधिक सतर्क रहने की जरूरत है. अस्पताल प्रशासन भी पल पल उनपर नज़र बनाए हुए है.

BMC आज अमिताभ के दोनों बंगले जलसा और प्रतीक्षा को सेनेटाईज करेगा. अमिताभ के दफ्तर को भी सेनेटाईज किया जायेगा. खुद अमिताभ बच्चन ने लोगों से अपील की है कि पिछले 10 दिनों में जो भी लोग उनके संपर्क में आये हैं वो अपना कोरोना टेस्ट जरूर कराएँ.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *