Categories
Other

कौन बनेगा करोड़पति में अमिताभ बच्चन ने किया बड़ा खुलासा,कहा – ‘मेरे मरने के बाद मेरी पूरी संपत्ति…’

बॉलीवुड में जब भी दिग्गज कलाकारों की बात होती है अमिताभ बच्चन जी नाम हमेशा से सबसे ऊपर आता हैं । अमिताभ को बॉलीवुड का ‘महानायक’ और ‘शहनशाह’ भी कहा जाता है।इतने सालों से अब तक सैकड़ों फिल्मों में एक्टिंग कर चुके अमिताभ बच्चन ने देश नहीं बल्कि विदेशों में भी अपनी एक अलग पहचान बनाई है। आज विदेश में भी उनकी बड़ी फैन फॉलोइंग हैं। बच्चों से लेकर बड़ों के पसंदीदा कलाकारों में बिग बी का नाम जरूर शामिल रहता हैं । आज 77 साल की उम्र में आज भी बॉलीवुड के ‘शंहशाह’ आज के नए एक्टर्स को कड़ी टक्कर दे रहे हैं। अमिताभ बच्अचा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपनी बेटी श्वेता के साथ अक्सर अपनी तस्वीरे शेयर करते रहते हैं । अभी हाल में कुछ वक़्त पहले अमिताभ ने अपनी सम्पति से जुड़ी बात पर एक बड़ा खुलासा किया हैं , तो चलिए जानते हैं की आखिर उन्होंने क्या कहा हैं ।

जैसा की आप सब जानते ही होंगे की इन दिनों अमिताभ बच्चन ‘कौन बनेगा करोड़पति’ का 11वां सीजन होस्ट कर रहे हैं और हर बार की तरह यह सीजन भी फैंस को काफी पसंद आ रहा है।टीआरपी के मामले में भी इस शो ने बाकी शोस को पीछे छोड़ दिया है । इस शो से काफी लोगों की ज़िन्दगी बदल गयी हैं । इस शो में सवालों के जवाब देने पर लाखों- करोड़ों रूपए तो जीतने मिलते ही हैं लेकिन उसके साथ ज़रूरी जानकारी भी मिलती हैं । अभी करोड़पति के हाल ही में टेलीकास्ट हुए ‘कर्मवीर’ एपिसोड में बिग-बी ने अपनी प्रॉपर्टी से जुड़ी चीजों को लेकर बात की हैं ।

हाल ही में हुए केबीसी के कर्मवीर स्पेशल एपिसोड की प्रतियोगी समाज सेविका सिंधुताई सपकाल आई थीं, और इस दौरान जब अमिताभ बच्चन सिंधुताई और उनकी बेटी से बात कर रहे थे तो उन्होंने बताया कि उनके जाने के बाद उनकी प्रॉपर्टी का क्या होगा और उनकी प्रॉपर्टी के कौन-कौन लोग हिस्सेदार होंगे।

इस विषय पर अमिताभ बच्चन ने बेहद ही सादगी से बताया की – , “जब हम नहीं रहेंगे तो जो कुछ भी थोड़ा बहुत हमारे पास है वो हमारी संतान का है, हमारा एक बेटा और एक बेटी है । मेरा अब तक जितना जो भी कमाया हुआ है सब दोनों में बराबर- बराबर बंटेगा।” बिग-बी के इन बातों से यह तो साफ़ हो गया की उनकी प्रॉपर्टी और पैसा दोनों बच्चों में बटेगा और बेटी श्वेता का भी पूरा पूरा अधिकार होगा ।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *