Categories
Other

अमिताभ बच्चन ने विराट को लेकर कहा – ‘बोला था विराट को मत छेड़…’

भारत-वेस्टइंडीज के बीच हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में शुक्रवार की रात विराट ने ताबरतोड़ बल्लेबाज़ी करके कैरेबियाई टीम के 207 रन का लक्ष्य भी कम साबित हुआ. कप्तान कोहली के 94 रन की नाबाद पारी के बूते टीम इंडिया ने पहला टी-20 छह विकेट से अपने नाम किया. जिस वजह से अमिताभ बच्चन ने विराट के लिए कह दी ये बात. आइये जानते हैं.

विंडीज ने पांच विकेट पर 207 रन बनाए. भारतीय फिल्म के महानायाक अमिताभ बच्चन ने हैदराबाद टी-20 के बाद वेस्टइंडीज के गेंदबाजों को विराट कोहली से न भिड़ने की नसीहत दी है. बल्लेबाजी के दौरान विराट का मैदान पर गुस्सैल रूप देखने को मिला जब, कैरेबियाई पेसर विलियम्स उनसे टकरा गए. 13वें ओवर में कोहली और केसरिक विलियम्स आधी पिच पर एक-दूसरे से लगभग टकरा से गए थे क्योंकि गेंदबाज गेंद पर झपट रहा था और बल्लेबाज एक रन के लिए छोर बदलने में लगे थे. कोहली ने तुरंत अंपायर से शिकायत की. विलियम्स ने माफी मांगते हुए सीधे हाथ उठाया, लेकिन कोहली की आक्रामकता अचूक थी.

अमिताभ बच्चन ने मैच खत्म होने के बाद अपनी फिल्म ‘अमर अकबर एंथोनी’ का एक डायलॉग ट्वीट करते हुए लिखा- यार कितनी बार बोला मई तेरे को.. की विराट को मत छेड़, मत छेड़, मत छेड़ …पन सुनताइच किधर है तुम, अभी पर्ची लिख के दे दिया ना हाथ में. देख देख.. वेस्टइंडीज का चेहरा देख, कितना मारा उसको, कितना मारा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *