Categories
Other

पीएम मोदी को अमित शाह सहित कई नेताओं ने दी जन्मदिन की शुभकामनाएं

नई दिल्ली। मोदी मंगलवार, 69 पर है और इस अवसर पर था, उपाध्यक्ष एम वेंकैया नायडू, मंत्री राजनाथ सिंह और पार्टी अध्यक्ष और आंतरिक मंत्री अमित शाह में फंस द्वारा कई राजनेताओं उसके जन्मदिन की शुभकामनाएं दे। नायडू देश का नेतृत्व करने में सक्षम था, मोदी ने कहा कि उनकी संदेश में लगातार प्रगति की है।

अमित शाह अपने नेतृत्व में फिर से मोदी उभरते भारत की सराहना की ट्वीट के रूप में अपनी छाप बना दिया है एक मजबूत, सुरक्षित और दुनिया में विश्वसनीय।

उन्होंने कहा कि जीवन सभी भारतीयों के लिए आसान हमारे लिए एक प्रेरणा है बनाने के लिए अपने परिश्रम और दृढ़ संकल्प पाया। एक प्रतिनिधि, एक कार्यकर्ता और आप के साथ राष्ट्रीय पुनर्निर्माण में भागीदार बनने के लिए के रूप में एक साथी नागरिक एक विशेषाधिकार है। भगवान, मैं तुम्हें एक स्वस्थ जीवन और दीर्घायु कामना करते हैं।

शाह ने ट्वीट किया है कि भारतीय संस्कृति का Abhutpuarn योगदान है, और विकास और मोदी समृद्ध। मोदी न केवल एक गर्व सुधारक के रूप में राजनीति में एक नई दिशा देने के लिए लाया गया है दशकों लेकिन सुधारों के साथ खड़े समस्याओं के लिए एक स्थायी समाधान।

उन्होंने कहा कि मजबूत इरादों वाली, निर्णायक नेतृत्व और लोकप्रिय जन्मदिन मुबारक हो प्रमुख प्रधानमंत्री मोदी काम करते हैं और देश के प्रतीक।

रक्षा मंत्री प्रधानमंत्री को बधाई कह रही है कि अपनी दूरदर्शी नेतृत्व भारत में प्रतिष्ठा की नई ऊंचाइयों पर जाने के लिए मदद की। मैं उसे अच्छा स्वास्थ्य और दीर्घायु कामना करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *