Categories
Entertainment

कोरोना से जंग लड़ने में मुख्य भूमिका अदा कर रहे लोगों को लेकर अक्षय कुमार ने कही ये बड़ी बात

कोरो’ना वा’यरस से पूरा देश मिल कर जं’ग लड़ रहा है देश के हीरोज पुलिसकर्मी, डॉक्टर्स, नर्स सभी लोग कोरोना से पीड़ि’तों को बचाने का काम कर रहे है तो वही लोगो से अपील भी कर रहे है कि घरो से बाहर न निकले. तभी इस म’हामारी से बचा जा सकता है. जहाँ एक तरफ सभी लोग मिल कर अपनी अपनी तरफ से हर मुमकिन कोशि’श कर रहे है ताकि लोगो का हौ’सला बना रहे और वो अपने घरो में ही रहे.

वही अब बॉलीवुड भी इस काम में पीछे नहीं है. बता दें कुछ दिनों पहले अमिताभ बच्चन ने सप्ला’ई वॉ’रियर्स को एक वीडियो के जरिये धन्यवाद करते हुए कहा कि ‘एक तरफ जहां सारा देश प्रधानमंत्री की अगुआई में लॉकडाउन का पालन कर रहा है और को’रोना के खि’लाफ जं’ग में यो’गदान दे रहा है, वही दूसरी ओर ऐसे नि’स्वार्थ यो’द्धा भी हैं जो हमारी रो’जमर्रा की जरुरी वस्तुएं हमें सहजता से उपलब्ध करा रहे हैं. इन स’प्लाई वॉरि’यर्स या स’प्लाई यो’द्धाओं की वजह से ही लॉ’कडाउन का सही से पालन हो पा रहा है.

इसी के बाद खिलाडी कुमार मतलब अक्षय कुमार ने अपने इ’न्स्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिये धन्यवाद करते हुए लिखा कि मेरे और मेरे परिवार की तरफ से पुलिस, नगर निगम के वर्कर्स, डॉक्टर्स, नर्सेस, एनजीओ, वॉलन्टियर्स, सरकारी अधिकारियों, वेंडर्स, बिल्डिंग के गार्ड्स को दिल से शुक्रिया.

इस मु’श्किल के समय में इन सभी स’प्लाई वॉ’रियर्स की वजह से ही हम लोग अपने घरो में निश्चि’न्त होकर रह पा रहे है. लॉक डाउन में ये लोग अपनी जा’न की परवाह किये बिना हमारी मदद कर रहे है. जिसके लिए अब बॉलीवुड के कई स्टार्स इनका धन्यवाद कर रहे है. गौरतलब है इनके बिना इस सं’कट के समय में जीवन और सं’घर्ष वाला हो सकता था. लेकिन इनके जरिये आज लॉक डाउन के नियमों का पालन बेहतर तरीके से हो रहा है.  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *