Categories
Other

कोरोना सं’कट के बीच अक्षय कुमार ने एक बार फिर बढ़ाये मदद के लिए हाथ,दिया मुंबई पुलिस को ये तोहफ़ा

कोरोना वायरस के वक्त आज पूरा देश एकजूट होकर खड़ा है. आज पूरा देश कोरोना से जंग जीतने में लगा हुआ है. इसी के बीच खिलाडी कुमार के नाम से मशहूर एक्टर अक्षय कुमार कहां पीछे रह सकते है. उन्होने इसे पहले भी देश को कोरोना जैसी बिमारी से लड़ने के लिए दान किया था और अब अक्षय कुमार ने मुंबई पुलिस के लिए एक खास मदद का हांथ बढ़ाया है.

अक्षय कुमार ने इससे पहले पीएम केयर्स फंड में 25 करोड़ और अब मुंबई पुलिस को उन्होंने कलाई में बांधने वाले ऐसे सेंसर वाले 1000 बैंड का दान किया है. कहा जा रहा है कि इससे COVID-19 लक्षणों का शुरूआती दौर में ही पता चल जायेगा.


आपको बता दें कि कोरोना से लड़ाई में मुंबई पुलिस इस वक्त फ्रंटलाइन पर तैनात है और उनकी सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए अक्षय कुमार ने उन्हें 1000 ऐसे बैंड्स गिफ्ट किए हैं. जिनसे कोरोना का बारे में पहले ही पता चल जायेगा. आपको बता दें कि मुंबई पुलिस दुनिया का पहला ऑर्गनाइजेशन है, जहां पुलिसकर्मी इस बैंड का इस्तेमाल करेंगे. जो बैंड़ अक्षय कुमार ने गिफ्ट किया है. उस बैंड को कलाई में पहने के बाद बॉडी टेम्परेचर, हार्ट रेट, ब्लड प्रेशर, नींद, स्टेप काउंट और कैलरी पर नजर रखी जा सकती है.

अक्षय कुमार ने मुंबई पुलिस को जो बैंड दिए है. उनको तैयार करने का काम GOQI  Vital 3.0 के द्वारा बनाया गया है. जिसको कलाई पर बांधने के बाद कोरोना के लक्ष्णो का पता शुरूआती दौर में ही लगाया जा सकता है. जिससे कोरोना से रोकथाम में मदद मिल सकती है. दुनिया में ये ऐसा पहला बैंड़ है. अक्षय कुमार GOQI के ब्रांड़ एम्बैसेड़र भी है. अक्षय कुमार देश के लिए मदद करने में हमेशा आगे रहते है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *