Categories
Other

विकास दुबे के एनकाउंटर पर अखिलेश यादव ने उठाये सवाल, कहा ‘गाड़ी नहीं पलटी है…’

8 पुलिसकर्मियों की ह’त्या करने वाले ईनामी गैं’गस्टर विकास दुबे का ए’नकाउं’टर कर दिया दिया गया. पता तो सबको ही था कि विकास का ए’नकाउंट’र कर ही दिया जाएगा. इसलिए शुक्रवार को सुबह सुबह जब विकास दुबे के ए’नकाउंट’र की खबर आई तो किसी को आश्चर्य नहीं हुआ. लेकिन अब विकास के ए’नकाउंट’र पर सियासत तेज हो गई है. उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने ए’नकाउंट’र पर सवाल उठाये हुए योगी सरकार को घेरा है.

अखिलेश यादव ने विकास दुबे की गाड़ी पलटने और फिर उसके ए’नकाउंट’र पर सवाल उठाते हुए ट्वीट किया, ‘दरअसल ये कार नहीं पलटी है, राज खुलने से सरकार पलटने से बचाई गयी है.’ इस ट्वीट के जरिये अखिलेश यादव ने निशाना योगी सरकार पर लगाया है. अखिलेश यादव कानपुर में मु’ठभे’ड़ के बाद से ही आरोप लगा रहे हैं कि विकास दुबे के कई मददगार सरकार में हैं.

विकास यादव की हर राजनितिक दल में पहुँच थी. चाहे वो सपा हो या बसपा. जिस तरह से पूरा चौबेपुर थाना उसके इशारों पर नाचता था वो डिपार्टमेंट में भी विकास दुबे की पहुँच की कहानी कहते हैं. गुरुवार को ही विकास दुबे ने उज्जैन में मध्य प्रदेश पुलिस के आगे सरेंडर किया था. उसके बाद कानपुर लाते वक़्त उसका ए’नकाउं’टर कर दिया गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *