Categories
Entertainment

डॉक्टर के साथ अभद्र व्यवहार करने वालों पर अजय देवगन का गुस्सा फूटा, कह दी ये बड़ी बात

कोरो’ना वायरस आज देश के कोने-कोने में फैल गया है. इसको रोकने के लिए सरकार के साथ-साथ डॉक्टर, नर्स, पुलिसकर्मी सभी लोग अपने घर की चिंता किये बिना देश की सेवा में तत्पर है और दिन रात एक कर के लोगों को बचाने की कोशिश कर रहें है. लेकिन उसके बाद भी लोग डॉक्टर,नर्स पुलिसकर्मी के साथ ऐसा गलत बर्ताव करते है. इन लोगों को सोचना चाहिए कि ये लोग अपना परिवार छोड़कर आप सब की रक्षा कर रहें है.  

कोरो’ना के संक्र’मण को फैलने से रोकने के लिए स्वास्थ्यकर्मी दिन रात लगे हुए हैं. जब इन लोगो के साथ गलत बर्ताव होता है तो तकलीफ होती है. डॉक्टर और पुलिसकर्मी के साथ आज देश के पीएम मोदी और इन लोगों के साथ जनता भी खड़ी है. इस फेहरिस्त में बॉलिवुड़ भी खड़ा है. इस दौरान सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो वायरल हो रहे हैं. इन वीडियो में लोग डॉक्टरों और नर्सों के साथ बुरा बर्ताव करते दिख रहे हैं. इन वीडियो को देखकर बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन गुस्से में आ गए हैं और अजय देवगन ने लोगों की हरकत देखने के बाद ही ट्विटर पर ऐसे लोगों की क्लास लगा दी.

अजय देवगन लोगों से नाराज़ होने के बाद एक ट्वीट किया- ‘घृणित और गुस्सा महसूस कर रहा हूं.’ ऐसी रिपोर्ट पढ़कर जिसमें पढ़े-लिखे लोग आधारहीन अनुमानों पर अपने पड़ोस में रहने वाले डॉक्टरों के साथ इस तरह का बुरा बर्ताव कर रहे हैं. ऐसे असं’वेदनशी’ल लोग सबसे बुरे अप’रा’धी होते हैं.’ अजय के इस ट्वीट पर यूजर्स भी रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- ‘पढ़े-लिखे…नहीं, इन लोगों ने बस कुछ किताबें पढ़ ली हैं.’ दूसरे यूजर ने लिखा- ‘इन लोगों को जल्द ही गिरफ्ता’र कर लेना चाहिए.’ आपको बता दें, देश में लॉकडाउन के बीच कोरो’ना वाय’रस का क’हर बढ़ता ही जा रहा है.

अजय देवगन के अलावा कई लोग इस बात पर बोल चुके है और इन लोगों को समझा चुके है कि आप लोग ऐसे बर्ताव डॉक्टर के साथ ना करें क्योकि यही लोग आज भगवान का रूप है और डॉक्टर ही है जो आप लोगों को इस खत’रना’क बिमा’री से बचा सकते हैं. लेकिन उसके बाद भी इन लोग समझने को तैयार नही है.क्यो नही है शायद इसका जवाब खुद इन लोगों के पास ही होगा. परन्तु वक्त रहते सुधर जायें तो अच्छा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *