Categories
Other

एक्टर का आरोप ‘मुस्लिम पड़ोसियों ने नहीं मनाने दी दिवाली’, दिये जलाने से रोका

कई टीवी सीरियल और फिल्मों में काम कर चुके एक एक्टर ने दावा किया है की मुंबई कि जिस मुस्लिम सोसाइटी में वो रहते हैं वंहा उन्हें दिवाली मानाने से रोका गया हैं । इस एक्टर ने यह बात का ज़िक्र ट्वीटर पर किया और पुलिस में भी कंप्लेंट करी हैं । आखिर पूरा मामला क्या है आईये हम आपको बताते हैं ।

अभिनेता विश्व भानु ने ट्विटर पर पीएम मोदी को टैग करते हुए लिखा की – ‘मैं मुंबई मलाड मालवानी में एक मुस्लिम सोसाइटी में रहता हूं और पिछली साल की तरह ही इस बार भी हमारे पड़ोसियों ने दिया जलाने और रंगोली बनाने को लेकर हमसे बहस की। वे हमें घर के दरवाजे के बाहर रंगोली बनाने और दिये जलाने से रोक रहे हैं। उन्होंने हमारी लाइट्स और तारों को तोड़ दिया। मुझे लाइट हटाने के लिए मजबूर किया गया।’

उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर इस घटना को सबसे शेयर करने के बाद घटना कि शिकायत पुलिस में भी कर दी । विश्व भानु ने अपने एक और ट्वीट में यह लिखा कि- मोदी और पुलिस ऐसी घटना को लेकर क्या करेगी वो तो पता ही चल जाएगा लेकिन मेरा दिवाली का त्यौहार तो ख़राब हो गया ।

अभिनेता विश्व भानु पटना के रहने वाले हैं लेकिन फिलहाल काम को लेकर वह मुंबई में रह रहे हैं। वह फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी के को-ओनरशिप वाली फर्म एक्सेल एंटरटेनमेंट में काम करते हैं।

1500 से भी ज्यादा लोग भानु के किये गए ट्वीट को रिट्वीट कर चुके हैं। उनकी पोस्ट पर हजारों से भी ज्यादा की संख्या में कमेंट आए हैं। अभिनेता विश्व भानु सुपरस्टार अक्षय कुमार की फिल्म ‘स्पेशल 26’, और ‘मर्दानी’,’रघु रेमो’ जैसी फिल्मों में भी काम कर चुके हैं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *