Categories
Entertainment

अक्षय कुमार और सोनू सूद को भारत रत्न देने की उठी मांग, लोगों ने कहा…

कोरोना महामारी का ख’तरा लगातार बढ़ता जा रहा है. ऐसे हालातों में कोरोना से ल’ड़ने के लिए हर मुमकिन कोशिश की जा रही है. वही लोगो से अपील की जा रही है. यदि आवश्यकता न हो तो बाहर न निकले घरो में ही सुरक्षित रहे. वही जब देश में कोरोना अपना कहर बरसा रहा था. उस समय कई लोग मदद के लिए आगे आये थे. जिसमें बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और सोनू सूद ने कोरोना कल में मदद के लिए आगे हाथ बढ़ाये है और कई लोगो की मदद भी है.

ऐसे में दोनों अभिनेताओं की दरियादिली देखते हुए लोगो ने अक्षय कुमार और सोनू सूद की खूब सरहना भी की है. वही दोनों सितारों के इस नेक काम को देखते हुए उनके फैंस ने दोनों एक्टर्स के लिए भारत रत्न की मांग कर दी है. इसके अलावा ट्विटर पर लोगों ने एक मुहि’म छेड़ दी है. जिसमें लोगों का कहना है कि ये दोनों एक्टर्स भारत रत्न के योग्य हैं. साथ ही फैंस ने यह भी कहा कि अक्षय कुमार और सोनू सूद को रियल हीरो है.

बता दें अक्षय कुमार हमेशा से ही देश के लिए खड़े रहे है और जरूरत पड़ने पर हमेशा आगे आये है. चाहे फिर वो बाड़ पीड़ितों की मदद हो या PM केयर्स फाउंड में सहायता राशि हो या शही’दों के परिवार के लिए मदद हो अक्षय कुमार ने हमेशा लोगो की मदद की है. वही कोरोना के इस कहर के बीच सोनू सूद ने भी आगे आकर जरूरत मंद लोगो की खूब मदद की है. मजदूरों को घर भेजने से लेकर खाने पीने की व्यवस्था तक सभी कार्य में सोनू सूद ने अपना सहयोग दिया है. ऐसे में लोगो के लिए दोनों ही सितारे रियल हीरोज बन गए है. वही लोगो ने दोनों ही अभिनेता के काम को खूब सराहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *